जानिये आखिर किस बिग बॉस के विनर ने की आत्महत्या की कोशिश!!!

पिछले दिनों 23 साल के बेंगलुरु के रहने वाले अर्जुन भारद्वाज ने अपने आत्महत्या का विडियो शूट करते हुए मुंबई के एक होटेल की बिल्डिंग की नौवीं मंजिल से छलांग लगा दी थी। इस घटना के महज एक दिन बाद बुधवार को कन्नड़ टीवी रिऐलिटी शो के विनर ने भी ठीक इसी तरीके से आत्महत्या की कोशिश की। हालांकि, वह आत्महत्या की इस कोशिश में बच गए हैं और उन्हें फोर्टीस हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। बताया गया है कि उनकी स्थिति अब स्थिर है और वह डॉक्टरों की देख-रेख में हैं।

प्रथम इस विडियो में दावा करते नज़र आ रहे हैं कि उनके फ्रेंड्स उन्हें टॉर्चर करते थे और उनके पास यह कदम उठाने के अलावा और कोई दूसरा चारा नहीं था। हालांकि, शुरुआती जांच में पुलिस को पता चला है कि प्रथम ने दोस्तों और अपने चाहने वालों से रिऐलिटी शो में हिस्सा लेने के लिए कुछ पैसे उधार लिए थे और कॉन्टेस्ट जीतने के बावजूद वह अब तक लौटा नहीं पाए हैं।

कन्नड़ बिग बॉस विनर की तस्वीरे

उनके एक दोस्त लोकेश एनबी जो कि एक मूवी डायरेक्टर भी हैं, उन्होंने फेसबुक पर प्रथम के साथ हुई बातचीत के बारे में जानकारी दी, जिसमें उन्होंने उनके पैसे लौटाने से इनकार करने की बात कही है। पुलिस को शक है कि प्रथम मुंबई के आत्महत्या वाली घटना से भी प्रेरित हुआ हो, लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें पक्की तौर पर इस बात का पता नहीं कि प्रथम ने यह लोगों की सहानुभूति पाने के लिए किया।

लोकेश ने पुलिस में प्रथम के खिलाफ याचिका दायर की है, जिसमें आरोप लगाया है कि उन्हें धमकी मिली थी। लोकेश की शिकायत पर पुलिस आने वाले दिनों में प्रथम से पूछताछ करेगी।

इस लाइफ विडियो में प्रथम कहते दिख रहे हैं, ‘मैं इन दिनों काफी ज्यादा मानसिक प्रताड़ना से गुजरा, क्योंकि लोगों ने मुझे काफी चोट पहुंचाया है। मुझे लगा कि मैंने वही कपड़े पहने हैं, जो मैं ‘बिग बॉस’ जीतने वाले दिन पहना था। ऐसा लगा कि मुझे कन्नड़ के लोगों को इस जीत के लिए धन्यवाद देना चाहिए, जिन्होंने इस जीत में मेरी मदद की है। मैं काफी ज्यादा प्रताड़ना से गुजर रहा हूं। मैंने जो भी किया उसे गलत तरीके से बताया गया। मैं इस टॉर्चर को अब और नहीं झेल सकता। कोई मुझे चैन से जीने नहीं देगा।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

scroll to top